Header Ads Widget

Pati Patni Jokes 54 | पति पत्नी जोक्स 54 | RKT News

Pati Patni Jokes 54 | पति पत्नी जोक्स 54 | RKT News





पत्नी : मैं आपके लिए दुनिया की किसी भी जगह जा सकती हूं।

पति : वादा करो कि फिर वहां से कभी वापस नहीं आओगी।




पति : आज तुमने खाना क्यों नहीं बनाया ?

पत्नी : गिर गई थी और लग गई ?

पति : कहां गिर गए और कैसे लग गई ?

पत्नी : बिस्तर पर गिर गई थी और आंख लग गई




पति : वो हथौड़ा रखा था घर में मिल नहीं रहा?

पत्नी : अब इस वक्त तुम्हें हथौड़ा क्यों चाहिए?

पति : वो तुम्हारे मायके से आए तिल के लड्डू फोड़ने हैं।




पत्नी घबराते हुए: सुनो अभी-अभी मेरे मुंह के अंदर मच्छर चला गया अब क्या करूं मैं ?

पति : पगली जल्दी से ऑलआउट पी ले, 10 सेकंड में काम शुरू।




पति : आज हम बाहर खाना खाएंगे?

पत्नी खुश होते हुए : ठीक है मैं तैयार होकर आती हूं।

पति : ठीक है मैं बाहर चटाई बिछाता हूं।




निकाह के दौरान मौलवी ने कहा, इस शादी पर किसी को एतराज है?

एक आवाज आई ‘हां मुझे है।’

मौलवी : अरे तुम चुप रहो अमां, तुम दुल्हे हो तुम्हें तो उम्र भर एतराज रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ