Header Ads Widget

Movie Review: सजनी शिंदे का वायरल वीडियो

Movie Review: सजनी शिंदे का वायरल वीडियो




'सजनी श‍िंदे का वायरल वीडियो' की कहानी

फिल्म की कहानी स्कूल टीचर सजनी शिंदे (राधिका मदान) के इर्द-गिर्द घूमती है। वो एक पैशनेट टीचर, प्यारी मंगेतर और परफेक्ट बेटी बनना चाहती है। किसी हद तक वह यह सब है भी। मगर एक रात स्कूल की सिंगापुर ट्रिप में पार्टी करते हुए उसका एक अश्लील विडियो वायरल हो जाता है। अब उसकी टीचर, बेटी और प्यारी मंगेतर की इमेज तार-तार होने लगती है। स्कूल की सख्त और अनुशासन प्रिय प्रिंसिपल (भाग्यश्री) उसे स्कूल से निकाल देती है। उसका मंगेतर सिद्धांत (सोहम मजूमदार) उससे आंखें फेर लेता है। प्रख्यात नाटककार पिता सूर्य कांत शिंदे (सुबोध भावे) और परिवार के लिए भी वह कलंक बन जाती है।


वायरल हुए वीडियो की शर्मिंदगी से त्रस्त होकर सजनी फेसबुक पर एक जज्बाती पोस्ट लिखकर गायब हो जाती है। उस पोस्ट में वो अपने पिता और मंगेतर पर इल्जाम लगाती है। गायब हुई सजिनी के केस की तहकीकात करने के लिए बेला बारूद (निमरत कौर) को नियुक्त किया जाता है। बेला जैसे -जैसे केस की गहराई में जाती है। शक की सुई परिवार से लेकर मंगेतर तक कई लोगों पर घूमती है। कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, सजनी के परिवार के कई राज सामने आते हैं। मंगेतर सिद्धांत का भी एक अलग चेहरा सामने आता है। लेकिन क्या गायब हुई सजनी मर चुकी है? अगर मर चुकी है, तो क्या उसने आत्महत्या की या उसे किसी ने मार दिया? इन सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद ही मिल पाएंगे।


'सजनी श‍िंदे का वायरल वीडियो' का ट्रेलर

https://www.youtube.com/watch?v=45I2X-z5gFQ


सितारों की एक्टिंग 

बात करें एक्टिंग की तो सजिनी के किरदार में जहां राधिका मदान चमक रही हैं, वहीं निमरत कौर अपनी सख्त पुलिस के किरदार में दिल जीत रही हैं. इनके अलावा भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार, चिन्मय मंडलेकर, श्रुति व्यास, सुमीत व्यास, स्नेहा रायकर, आशुतोष गायकवाड़, रश्मी अगड़ेकर फिल्म में सपोर्टिंग रोल होने के साथ ही बेहद जरुरी किरदार हैं, जिन्हे सभी ने बेहद खूबसूरती से निभाया है.


फिल्म की मजबूत कहानी के साथ ही मिखिल मुसाले ने अपने डायरेक्शन से दर्शकों को इसकी शुरुआत से ही बांधें रखा है. फिल्म का स्क्रीनप्ले उसकी अहम कड़ी है. फिल्म देश और हमारे आसपास मौजूद दकियानूसी सोच पर रोशनी डालती है. इस वीकेंड अगर अपने परिवार के साथ कुछ नया और थ्रिलिंग देखना चाहते हैं तो यह फिल्म एक सही चॉइस है. इसी के साथ हम फिल्म को साढ़े तीन स्टार देते हैं.


क्यों देखें 

प्रासंगिक विषयों और थ्रिलर फ‍िल्‍मों के शौकीन हैं तो यह फिल्म देख सकते हैं।


और अंत में रेटिंग

'सजनी श‍िंदे का वायरल वीडियो' मूवी को 4.0 की रेटिंग मिली हैं।


ऐक्टर:निमरत कौर,राधिका मदान,भाग्यश्री,सुबोध भावे,सुमित व्यास,चिन्मय मांडलेकर

डायरेक्टर : मिखिल मुसाले

श्रेणी:Hindi, Thriller, Crime, Drama

अवधि:2 Hrs 2 Min

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ