Header Ads Widget

Hollywood Calling: आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडीज से लेकर धनुष तक, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डेब्यू करने वाले इन शीर्ष भारतीय अभिनेताओं की जाँच करें!

Hollywood Calling: आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडीज से लेकर धनुष तक, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डेब्यू करने वाले इन शीर्ष भारतीय अभिनेताओं की जाँच करें!




ऐसा लगता है कि आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडीज और धनुष सहित कई प्रमुख भारतीय कलाकार हॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। जबकि अभिनेता पहले ही अपने अभिनय से देसी दर्शकों के दिलों पर राज कर चुके हैं, अब समय आ गया है जब उनकी प्रतिभाएं पश्चिम तक पहुंच गई हैं और पूरी दुनिया में अपना आकर्षण फैलाने के लिए तैयार हैं। यहां उन भारतीय अभिनेताओं की सूची दी गई है जो हॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। 


बाफ्टा विजेता निर्देशक फिलिप जॉन के निर्देशन में बनी सामंथा 'अरेंजमेंट्स ऑफ लव' से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जहां वह फिल्म में एक उभयलिंगी जासूस का मुख्य किरदार निभाएंगी। 


धनुष ने हॉलीवुड में डेब्यू किया

धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म 'द ग्रे मैन' का पहला पोस्टर ट्रेलर के साथ जारी किया गया है। फिल्म का निर्देशन रुसो ब्रदर्स द्वारा किया जाएगा और इसमें रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस और एना डी अरमास भी होंगे।


शोभिता धूलिपाला मंकी मैन में नजर आएंगी

शोभिता एक्शन-थ्रिलर 'मंकी मैन' में नजर आएंगी, जो अभिनेता देव पटेल के निर्देशन में पहली फिल्म है। फिल्म में शोबिता देव पटेल के अलावा साउथ अफ्रीकन एक्टर शार्ल्टो कोपले और हिंदी एक्टर सिकंदर खेर के साथ नजर आएंगी।


जैकलीन फर्नांडीज को मिला हॉलीवुड प्रोजेक्ट!

जबकि अभिनेत्री ने हाल ही में एंथोलॉजी 'टेल इट लाइक ए वुमन' में अपने हॉलीवुड डेब्यू की घोषणा के साथ पोस्टर जारी किया था, जिसे दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 8 महिला निर्देशकों द्वारा निर्देशित किया जाएगा। फिल्म में जेनिफर हडसन, ताराजी पी हेंसन और कारा डेलेविंगने सहित अन्य कलाकार होंगे। एंथोलॉजी में जैकलीन की कहानी का निर्देशन लीना यादव करेंगी। इस साल रिलीज होने वाली इस फिल्म की शूटिंग इटली, भारत, जापान और संयुक्त राज्य अमेरिका में की गई है। 


गैल गैडोट के साथ अभिनय करेंगी आलिया भट्ट

जहां हाल ही में आलिया की हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट 'हार्ट ऑफ स्टोन' के सेट से तस्वीर लीक हो गई, वहीं अभिनेत्री ने हॉलीवुड अभिनेत्री गैल गैडोट के साथ भी एक तस्वीर साझा की। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी, और इसमें जेमी डोर्नन, सोफी ओकोनेडो और मैथियास श्वेघोफ़र भी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ