Header Ads Widget

Tiger-Disha: ब्रेकअप के बाद फिर पर्दे पर साथ आएगी टाइगर-दिशा की जोड़ी, जगन शक्ति की इस फिल्म में आएंगे नजर

Tiger-Disha: ब्रेकअप के बाद फिर पर्दे पर साथ आएगी टाइगर-दिशा की जोड़ी, जगन शक्ति की इस फिल्म में आएंगे नजर


Tiger-Disha: ब्रेकअप के बाद फिर पर्दे पर साथ आएगी टाइगर-दिशा की जोड़ी


बॉलीवुड अभिनेत्री टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म 'गणपत' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में टाइगर के साथ नेशनल अवार्ड विजेता कृति सेनन नजर आई हैं। अब टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर आ रही है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की सिजलिंग जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। खबर के मुताबिक, ब्रेकअप के बाद अब इनकी जोड़ी फिल्म निर्माता जगन शक्ति द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म हीरो नंबर 1 में नजर आएगी। 


'बागी 2' में पहली बार साझा की थी स्क्रीन

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी को एक साथ फिल्म में देखने के लिए इनके फैंस बेहद उत्साहित हैं। दोनों सितारों ने पहली बार 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'बागी 2' में स्क्रीन साझा की थी। इस फिल्म में दर्शकों को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आई थी। दिलचस्प बात तो यह है कि दिशा पटानी ने फिल्म में अहम भमिका निभाई है, जो सारा अली खान के लिए निर्धारित थी। शेड्यूल की गड़बड़ी के चलते सारा इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गई थीं।  


टाइगर-दिशा को साथ में देखने के लिए उत्साहित हैं फैंस

सारा के फिल्म से बाहर होने के बाद दिशा को इस रोमांचक एक्शन थ्रिलर में अपनी पहचान बनाने का सही मौका मिला था। पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म है। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी को खूब पसंद किया था। दोनों स्टार की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। बड़े पर्दे पर दोनों एक बार फिर 'हीरो नंबर 1' में नजर आएंगे, जिससे इनके फैन बेहद उत्साहित हैं।   


जल्द इस फिल्म में नजर आएंगे टाइगर

वहीं दोनों स्टार के वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ हाल ही में एक्शन ड्रामा फिल्म 'गणपत' के भाग 1 में नजर आए हैं। इसके अलावा वह जल्द ही 'बड़े मियां छोटे मियां' में दिखाई देंगे। वहीं, दिशा पटानी के पास फ्यूचरिस्टिक साइंस-फिक्शन ड्रामा 'कल्कि 2898 एडी', 'योद्धा' के साथ-साथ साउथ फिल्म 'कंगुवा' भी पाइपलाइन में है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ